शादी की शायरी | shadi ki shayari

Also Read

shadi ki shayari

 

विश्वास पत्थर को भगवान बना देता है, विश्वास ही दूसरों से प्रेम करने पर मजबूर कर देता है और विश्वास ही शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल बनाता है।

shadi ki shayari


शादी एक ऐसी इमारत है, जिसकी नींव हर दिन मजबूत करनी पड़ती है।


शादी है ख़ुशी का गीत, दूल्हा-दुल्हन के प्यार का संगीत, ये लम्हा लेकर आता है हर पल ख़ुशी का,जिन्दगी भर के लिए वो बन जाते हैं मनमीत

shadi shayari in hindi


ये प्यार का बंधन है, दो दिलों का मिलन है, बना रहे ये रिश्ता जन्मो जन्मो तक, इसी दुआ के साथ शादी की बहुत-बहुत बधाइयां.. महकता रहे जीवन आपका जैसे खुशबू गुलाब की, खुशियां मिले उतनी जितने तारे आसमान में, जोड़ी सलामत रहे तुम्हारी जिंदगी भर, इसी दुआ के साथ मुबारक हो शादी आपको..!!


तारों की बारात है, खुशियों की सौगात है, आज मेरे यार की शादी वाली रात है, दुआ है मेरी सलामत रहे जिंदगी भर ये रिश्ता, आपको शादी की लख-लख बधाइयां…!

शादी की शायरी


शहनाइयो से गूंजी है आज की यह रात, रिश्ते में बंधने जा रहा है मेरा प्यारा यार, सजे है दूल्हा दुल्हन, सजा है पूरा आसमान, शादी मुबारक हो मेरे प्यारे यार..


मुबारक हो मेरे यार, शादी का ये अनुपम उपहार, दुआओं में याद रखना हमको भी यार, भूल न जाना हमें भाभी के प्यार में, भाई आपको शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं..!


मेरी भाभी घर आयी है, खुशियों की सौगात लायी है, रब सलामत रखे आप की जोड़ी, शादी मुबारक हो भैया, भाभी…!

shadi shayari


शादी है ख़ुशी का गीत, दूल्हा-दुल्हन के प्यार का संगीत, ये लम्हा लेकर आता है हर पल ख़ुशी का, जिन्दगी भर के लिए वो बन जाते हैं मनमीत…

shayari on shadi in hindi


ख़ुश है दूल्हा, खुश हैं दुल्हन, नया है रिश्ता, नया हैं जीवन, करते हैं हम शुभ कामना, शादी करके सुखी हो आपका जीवन…

Post a Comment

नया पेज पुराने